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Hindi : The Kissing Booth 2’s Taylor Zakhar Perez aces bicep curls, battle ropes workout

किसिंग बूथ 2 के स्टार टेलर जाखड़ पेरेज़ ने अपने नए फिटनेस वीडियो और अपने बाइसेप्स कर्ल और बैटल रोप वर्कआउट के साथ जबड़ा गिरा दिया कि हमें सप्ताह के मध्य में ब्लूज़ को अलग करने के लिए अभ्यास करने के लिए प्रेरणा की आवश्यकता है

हमेशा हॉलीवुड प्रशंसकों के प्रशंसक, चुंबन बूथ 2 स्टार टेलर जाखड़ पेरेज़ ने हमें फिर से चौंका दिया क्योंकि उन्होंने अपने गहन व्यायाम सत्रों की एक झलक दी जिसमें बाइसेप कर्ल और बैटल रोप वर्कआउट शामिल थे। जबड़ा गिराने के साथ, टेलर अपने नए फिटनेस वीडियो में भारी डम्बल उठाने के साथ-साथ शक्तिशाली लड़ाई की रस्सियों पर चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो हमारी सभी फिटनेस प्रेरणा है कि ब्लूज़ को सप्ताह के मध्य में एक तरफ ब्रश करना पड़ता है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल की कहानी के साथ, हैंडसम हैंक ने दो वीडियो साझा किए, जिसमें प्रशंसकों को जिम में पसीना बहाते हुए उनके कसरत सत्र की एक झलक मिली। वीडियो में वह कैजुअल ब्लैक, राउंड नेक, हाफ स्लीव की टी-शर्ट, शॉर्ट्स और ग्रे स्नीकर्स पहने नजर आ रहे हैं।

टेलर ज़खर पेरेज़ ने जिम में बाइसेप्स कैरी किए (इंस्टाग्राम / टेलर ज़खर पेरेज़)

वैकल्पिक हाथ से डंबल को अपने कंधे की लंबाई तक उठाते हुए, टेलर ने वीडियो को कैप्शन दिया, “ऊपर की ओर। आज (sic) “उसके बाद एक वीडियो उनके दोनों हाथों में रस्सी पकड़े और युद्ध की रस्सी का अभ्यास करते देखा गया।

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टेलर जाखड़ पेरेज़ जिम में बैटल रोप वर्कआउट करते हैं (इंस्टाग्राम / टेलर जाखड़ पेरेज़)

लाभ:

मांसपेशियों के आकार के निर्माण, एथलेटिक प्रदर्शन में वृद्धि और दैनिक गतिविधियों को सुविधाजनक बनाने के अलावा, बाइसेप कार्ल ट्रेन के कंधे को और अधिक स्थिर बनाने के लिए और अभ्यासी के मूल को संलग्न करने के लिए, ऊपरी बांह में ताकत बनाएं। व्यायाम का उद्देश्य ब्रैचियलिस और ब्राचियोराडियलिस के विकास को उत्तेजित करता है जो बाइसेप्स की मांसपेशियों और गढ़ी हुई भुजा को ऊपरी भुजा और निचली भुजा के सामने देता है।

बाइसेप कर्ल अन्य वर्कआउट में एक को बेहतर बना सकते हैं क्योंकि इसमें कोहनी को मोड़ना या झुकना शामिल होता है जो कि ऊपरी शरीर पर अन्य अभ्यासों में इस्तेमाल किया जाने वाला आंदोलन है। बाइसेप्स को एक ज़ोरदार कसरत देने, उन्हें अलग करने, टोंड या वसायुक्त मांसपेशियों को प्राप्त करने और ऊपरी बांह में वसा को कम करके वजन कम करने पर भी इसका जबरदस्त प्रभाव पड़ता है।

युद्ध की रस्सी ब्लास्ट फैट और उन लोगों के लिए एक उपयोगी व्यायाम उपकरण जो अपना वजन कम करना चाहते हैं। यह कंधे की गतिशीलता, ऊपरी और निचली पीठ की मांसपेशियों, हाथ की मांसपेशियों और पकड़ को बढ़ा सकता है, जिसमें डेल्टोइड्स और रॉमबॉइड्स शामिल हैं, गतिशीलता को बढ़ाता है और ट्रेन के असंतुलन और धीरज को बढ़ाता है, और युद्ध रस्सियों के दौरान छलांग और फेफड़े के कूल्हों को प्रशिक्षित कर सकता है। पैर की मांसपेशियां, विशेष रूप से ग्लूट्स।

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