Health News

अंकिता कोंवर एक पहाड़ी दौड़ का आनंद लेती हैं और कसरत के बाद की चमक दिखाती हैं, मिलिंद सोमन प्रतिक्रिया देते हैं

  • अंकिता कोंवर ने आज गुवाहाटी में पहाड़ियों पर दौड़ का आनंद लिया। तस्वीरों की एक श्रृंखला में उसने कसरत के बाद की चमक दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। इस पर मिलिंद सोमन ने रिएक्ट किया।

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर कभी भी दौड़ने का मौका नहीं छोड़ती हैं। 29 वर्षीय इस समय गुवाहाटी में हैं, आराम करने के लिए कुछ समय ले रहे हैं। हालांकि, हॉलिडे वाइब्स ने उन्हें अपनी फिटनेस रूटीन को ध्यान में रखने से नहीं रोका। स्टार ने अपने फॉलोअर्स को सुबह की दौड़ के बारे में अपडेट करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, और कसरत के बाद की उनकी चमक निश्चित रूप से आपको ग्राइंड हिट करने के लिए प्रेरित करेगी।

अंकिता ने आज इंस्टाग्राम पर अपने मॉर्निंग रन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पोस्ट से दो तस्वीरों में, अंकिता एक ऊपर की ओर दौड़ का आनंद लेती है, एक गुलाबी टैंक टॉप, प्रिंटेड शॉर्ट्स, एक मैचिंग विज़र कैप, एक लट में हेयरडू के साथ, रनिंग फुटवियर और शेड्स पहने। उन्होंने अपने दौड़ते साथी के साथ एक सेल्फी भी पोस्ट की और उसमें अपनी दौड़ के बाद की चमक बिखेर दी।

तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने खुलासा किया कि वह सुबह करीब 6 बजे हिल रन के लिए गई थीं। उन्होंने कैप्शन में ग्लोबल वार्मिंग के बारे में भी बात की। “गुवाहाटी में इतने लंबे समय के बाद एक पहाड़ी दौड़ती है! इसके हर बिट / बीट से प्यार है! आप जानते हैं कि ग्लोबल वार्मिंग जोर से मार रहा है जब यह सुबह 6 बजे 40 डिग्री महसूस होता है। शुक्र है कि एक महान कंपनी थी। #running #hillrunning #guwahati #northeast, ” उन्होंने लिखा था।
+

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें

अंकिता कोंवर (@ankita_earthy) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

यह भी पढ़ें: अंकिता कोंवर: लोग अब भी मेरे पोस्ट पर ‘कोरोना’ या ‘चिंकी’ जैसे कमेंट छोड़ते हैं

अंकिता द्वारा तस्वीरों को साझा करने के बाद, इसे 2k से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स मिले। उनके पति मिलिंद सोमन ने भी पोस्ट को लाइक करते हुए प्रतिक्रिया दी।

हिल रनिंग के फायदे:

बिना शुरुआत के, दौड़ना कार्डियो व्यायाम का एक सरल और प्रभावी रूप है जो आपके शरीर को मजबूत बनाने, धीरज बढ़ाने से लेकर आपके मूड को बेहतर बनाने तक कई तरह के लाभ प्रदान करता है। यह हड्डियों को मजबूत बनाने, मांसपेशियों को मजबूत करने, कार्डियोवैस्कुलर फिटनेस में सुधार करने और स्वस्थ वजन बनाए रखने में भी मदद करता है।

पहाड़ी पर दौड़ना प्रशिक्षण का और भी गहन रूप है। यह आपके शरीर के विभिन्न हिस्सों को संलग्न करता है, जैसे आपके ग्लूट्स, हैमस्ट्रिंग, क्वाड्रिसेप्स, बछड़े, कोर और ऊपरी शरीर, एक फ्लैट रन से अधिक।

तो, क्या अंकिता की पोस्ट ने आपको उन रनिंग शूज़ को बाहर निकालने के लिए प्रेरित किया?

फेसबुक और ट्विटर पर और कहानियों का पालन करें

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button