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उर्वशी रौतेला की हैमर स्ट्रेंथ बेल्ट स्क्वाट कसरत जबड़े गिरा देती है | घड़ी

  • उर्वशी रौतेला ने मंडे मोटिवेशन के बार को और ऊंचा ले लिया क्योंकि वह फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को जिम में अपने मजबूत वर्कआउट सेशन की झलक देती हैं, कोर को मजबूत करने के लिए हैमर स्ट्रेंथ बेल्ट स्क्वाट करती हैं। अंदर व्यायाम के स्वास्थ्य लाभों के साथ वायरल वीडियो देखें

एक मजबूत कोर श्रोणि और रीढ़ को स्थिर और नियंत्रित करके पैरों और ऊपरी शरीर को प्रभावित करता है और बॉलीवुड अभिनेता उर्वशी रौतेला को प्रशंसकों को इस सोमवार को हैमर स्ट्रेंथ बेल्ट स्क्वाट के साथ कसरत करने के लिए प्रोत्साहित करते देखा गया। मंडे मोटिवेशन के स्तर को ऊंचा उठाते हुए, उर्वशी ने जबड़ा गिरा दिया क्योंकि उन्होंने फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को हैमर स्ट्रेंथ बेल्ट स्क्वाट के साथ जिम में कोर को मजबूत करने का एक अधिक मजबूत तरीका दिखाया।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उर्वशी ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें प्रशंसकों को उनके गहन व्यायाम सत्र की एक झलक मिली। बकाइन हैल्टर नेक ब्रैलेट टॉप पहने, बकाइन चड्डी की एक जोड़ी के साथ, उर्वशी ने अपने सुस्वादु बालों को एक शीर्ष गाँठ में वापस खींच लिया और ग्रे और नारंगी स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ अपने एथलेटिक लुक को पूरा किया।

बेल्ट स्क्वाट मशीन पर खड़े होकर पैरों को चौड़ा करके और हाथों को अपनी कमर की लंबाई में बार को पकड़कर, उर्वशी ने स्क्वाट करते समय अपनी कमर पर एक भारोत्तोलन बेल्ट बांध दी। हमें अपनी ऊर्जा से विस्मय में छोड़ते हुए, उर्वशी ने बस वीडियो को कैप्शन दिया, “हैमर स्ट्रेंथ बेल्ट स्क्वाट (sic)।”
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उर्वशी रौतेला (अभिनेता) (@urvashirautela) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

लाभ:

बेल्ट स्क्वाट नियमित स्क्वाट व्यायाम या डेडलिफ्ट से अलग हैं और न केवल भारोत्तोलक और पावरलिफ्टर्स के लिए बल्कि उन महिलाओं के लिए भी ताकत हासिल करने का रहस्य हैं जिनके कई बच्चे हैं और कमजोर कोर वाले हैं। यह मुश्किल पीठ और कंधों या तंग कोहनी वाले एथलीटों के लिए उपयोगी है क्योंकि यह चिकित्सक को रीढ़ को लोड किए बिना या ऊपरी शरीर का उपयोग किए बिना निचले शरीर को लोड करने की अनुमति देता है।

यह कूल्हे के विस्तार पर जोर देता है और बारबेल स्क्वाट के कई स्थिरता और संतुलन लाभ प्रदान करता है। व्यायाम एक चोट के आसपास काम करने में मदद करता है, रीढ़ को लोड किए बिना पैरों को प्रशिक्षित करता है, यह बारबेल स्क्वैट्स के लिए एक बढ़िया विकल्प है यदि कोर बहुत थका हुआ है और उच्च तीव्रता के लिए एकदम सही है, चोट के बिना बॉल-टू-द-वॉल लेग वर्कआउट बारबेल स्क्वैट्स के लिए जोखिम या सटीक रूप की आवश्यकताएं।

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