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नए वीडियो में सुजैन खान ने किया वीकेंड वर्कआउट वाइब्स, ऋतिक रोशन ने किया दिल

  • वीकेंड वर्कआउट मोटिवेशन: सुज़ैन खान ने पुश-अप वेरिएशन, प्लैंक एल्बो टू नी, और बहुत कुछ करते हुए खुद का एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया। ऋतिक रोशन ने क्लिप को दिल से लगाया।

भारतीय इंटीरियर और फैशन डिजाइनर सुज़ैन खान फिटनेस बैंडवागन में शामिल होने के लिए बी-टाउन की नवीनतम हस्ती हैं। उनका नवीनतम वीडियो आपको अपनी कोर और महत्वपूर्ण मांसपेशियों पर काम करने के लिए प्रेरित करेगा। इसके बारे में सब जानने के लिए पढ़ें।

महामारी शुरू होने के बाद से सुजैन अपने घर पर वर्कआउट कर रही हैं। वह लगातार अपने होम जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनका नवीनतम वीडियो ऑनलाइन काफी चर्चा पैदा कर रहा है। उनके पूर्व पति, ऋतिक रोशन और दोस्त, सोनाली बेंद्रे भी इससे प्रभावित थे।

सुजैन ने प्लैंक वेरिएशन और डंबल रूटीन सहित विभिन्न एक्सरसाइज करते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया। उसने क्लिप को कैप्शन दिया, “सपनों के बीच में … (और गंभीरता से मेरे प्रतिनिधि की गिनती नहीं कर सकता) और यह #SpaceGirl #saturdayvibes #niketrainingclub #thankyoutomyvirtualtrainers पर चलता रहता है।”
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इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें

सुज़ैन खान (@suzkr) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

यह भी पढ़ें: सुजैन खान के स्क्वैट्स और पुश-अप वर्कआउट वीडियो से प्रभावित हैं टाइगर श्रॉफ

एक मिनट के लंबे वीडियो की शुरुआत सुज़ैन के साथ होती है, जो एक आरामदायक टैंक टॉप और चड्डी पहने हुए, पुश-अप विविधताएं करती हैं। वह प्लैंक नी टू एल्बो रिपीटेशन, स्क्वाट करते समय डंबल एक्सरसाइज और बॉक्स क्लाइंबिंग रूटीन के साथ रूटीन फॉलो करती हैं।

उसने प्रत्येक अभ्यास के कई दोहराव किए और अपने कैप्शन में उल्लेख किया कि वह दिनचर्या में इतनी डूब गई है कि अब वह ‘प्रतिनिधि की गिनती नहीं कर सकती।’ वह वहीं कसरत लक्ष्य है।

सुज़ैन के वीडियो को तुरंत उनके अनुयायियों से कई लाइक और कमेंट्स मिले। इसे 33k से अधिक बार देखा गया और 3k लाइक्स मिले। ऋतिक रोशन और सोनाली बेंद्रे ने भी पोस्ट को लाइक करते हुए उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया दी।

इन अभ्यासों को करने के लाभ:

सुज़ैन ने जो व्यायाम किए, वे कोर और ऊपरी और निचले शरीर की मांसपेशियों के लिए बहुत फायदेमंद थे। कोर मसल्स और सही मुद्रा बनाए रखने के लिए प्लैंक नी टू एल्बो रूटीन करना बेहद फायदेमंद होता है। यह पैरों, कलाई, अग्रभाग, बाइसेप्स और ट्राइसेप्स को भी मजबूत करता है।

पुश-अप्स के लिए, वे ऊपरी शरीर की ताकत बनाने में फायदेमंद होते हैं। वे पेट की मांसपेशियों को जोड़कर पीठ के निचले हिस्से और कोर को भी मजबूत करते हैं।

कोविड -19 महामारी के दौरान, हम सभी सुरक्षित रहने के लिए अपने घरों के अंदर रह रहे हैं। व्यायाम करने और फिट रहने के लिए प्रेरणा ढूँढना इस समय मुश्किल हो सकता है। लेकिन, अगर आप गंभीरता से कुछ प्रेरणा की तलाश में हैं, तो सुज़ैन का इंस्टाग्राम अकाउंट, विशेष रूप से उनकी नवीनतम क्लिप, आपके लिए जगह है।

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