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मिलिंद सोमन ने नए वर्कआउट वीडियो में 16k रन का आनंद लिया, अंकिता कोंवर ने प्रतिक्रिया दी

  • सहनशक्ति बनाना और फिट रहना चाहते हैं? एक सुंदर स्थान पर 16k रन का आनंद लेने का मिलिंद सोमन का नया वीडियो एक आदर्श प्रेरणा होगा। अंकिता कोंवर भी इसे पसंद करती हैं।

सुपरमॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन की फिटनेस का राज चल रहा है। उनकी इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर एक नजर डालें और आपको पता चल जाएगा कि यह सच है। 55 वर्षीय यह स्टार अपनी दिनचर्या में छोटे या लंबे रन बनाकर खुद को फिट रखता है। अभिनेता दुनिया भर में मैराथन में भी भाग लेता है। हालाँकि, महामारी के साथ, मिलिंद सामाजिक रूप से दूर चल रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने चने पर अपनी दौड़ की एक झलक साझा की, और यह वह प्रेरणा होगी जिसकी आपको आज आवश्यकता है।

मिलिंद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दिन के लिए अपने वर्कआउट को साझा किया। उन्होंने खुलासा किया कि वह 16k रन पर गए और यहां तक ​​​​कि रूटीन से एक छोटी रील भी पोस्ट की।

मिलिंद के अनुयायियों ने वीडियो को पसंद किया और टिप्पणी अनुभाग को प्रशंसा से भर दिया। उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने भी क्लिप को दिल से लगा दिया।
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मिलिंद उषा सोमन (@milindrunning) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

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यह भी पढ़ें: मिलिंद सोमन हमें पहाड़ियों के लिए तरसते हैं क्योंकि वह एक पहाड़ पर ताली बजाते हैं

55 वर्षीय अभिनेता ने रील के लिए ट्रैविस स्कॉट के वायरल गाने गूजबंप्स को चुना। उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “16k आज किया। कुछ बड़ा आ रहा है!!!! #unity #reelsinstagram #feelitreelit #reelsinsta #running #maharashtra।”

क्लिप में दिखाया गया है कि मिलिंद अपने आरामदायक वर्कआउट गियर में तैयार हैं, जो पृष्ठभूमि में राजसी पहाड़ियों के साथ एक सुंदर मार्ग पर चल रहा है। अभिनेता का स्लो-मोशन वीडियो आपको ग्राइंड हिट करने के लिए प्रेरित करेगा और उस धीरज को बनाने के लिए एक रन शुरू करेगा।

मिलिंद और उनकी पत्नी, अंकिता, अपनी फिटनेस को उन अंतहीन रनों के लिए समर्पित करते हैं जिन्हें वे अपने दैनिक कार्यक्रम में शामिल करते हैं। लेकिन अपने शासन में दौड़ने को शामिल करने से क्या लाभ? खैर, हमारे पास आपके लिए इसका जवाब है।

दौड़ने के फायदे:

अपने फिटनेस शासन में दौड़ने को जोड़ने के कई लाभ हैं क्योंकि यह आपकी शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक स्थिति में सुधार करता है। दौड़ने से प्रतिरक्षा प्रणाली मजबूत होती है, फेफड़ों की क्षमता बढ़ती है और शरीर की शारीरिक शक्ति बढ़ती है। यह मजबूत हड्डियों के निर्माण में भी मदद करता है, क्योंकि यह वजन बढ़ाने वाला व्यायाम है, हृदय की फिटनेस में सुधार करता है और स्वस्थ वजन बनाए रखता है। यह एक महान सहनशक्ति निर्माण गतिविधि है।

तो, क्या आप आज दौड़ने जा रहे हैं?

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