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किकबॉक्सिंग करती हैं जैकलीन फर्नांडीज, भूत पुलिस के सेट पर अर्जुन कपूर के साथ किया वर्कआउट: देखें

  • जैकलीन फर्नांडीज ने हमें भूत पुलिस सेट से अर्जुन कपूर की नवीनतम वीडियो के साथ अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ काम करने के लिए प्रेरित किया। उसने किकबॉक्सिंग और कई स्ट्रेचिंग अभ्यास किए।

जब फिटनेस की बात आती है, तो बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज को अपना लक्ष्य हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता। स्टार ने आज इंस्टाग्राम पर अपने यूट्यूब वीडियो का एक अंश साझा किया। इसमें उन्हें भूत पुलिस के सेट पर अर्जुन कपूर के साथ वर्कआउट करते हुए दिखाया गया है। फिल्म में दोनों कलाकार सैफ अली खान और यामी गौतम के साथ नजर आएंगे।

जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर बीटीएस (पर्दे के पीछे) क्लिप को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “प्रेजेंटिंग ‘जैकी कैन’ #bhootpolice।” वीडियो में जिम में जैकलीन और अर्जुन के शीनिगन्स और स्टार द्वारा अपने ट्रेनर के साथ किए गए सभी अभ्यासों की एक छोटी सी झलक दिखाई गई है।

वीडियो की शुरुआत अर्जुन द्वारा जैकलीन को चिढ़ाने और उनके मजाक के कुछ सेकंड के साथ होती है। फिर, दृश्य 36 वर्षीय स्टार के लिए बदल जाता है, जिसमें एक पूर्ण पैर विभाजित होता है, जिसे उपविष्ठ कोणासन या सीटेड वाइड-लेग्ड फॉरवर्ड बेंड पोज़ के रूप में भी जाना जाता है। वह क्लिप में कई अन्य स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज भी करती हैं, जैसे डाउनवर्ड डॉग पोज़ या अधो मुख संवासना और कैमल पोज़ या उष्ट्रासन। वीडियो के अंत में जैकलीन अपने और अर्जुन के ट्रेनर के साथ किकबॉक्सिंग का अभ्यास करती हैं।

यहां क्लिप देखें:

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जैकलीन फर्नांडीज (@ jacquelinef143) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

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जैकलीन के मजेदार कसरत सत्र और सह-कलाकार अर्जुन कपूर के साथ उनकी हरकतों ने हमें अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ जिम जाने के लिए प्रेरित किया। अभिनेता ने सफेद टैंक टॉप और लाल धारियों के साथ मैचिंग जॉगर्स पहनकर पूरे रूटीन को पूरा किया। उन्होंने स्लीक पोनीटेल और ट्रेनर के साथ अपने एक्सरसाइज लुक को पूरा किया।

लाभ:

किकबॉक्सिंग का अभ्यास करने से तनाव कम होता है, आत्मविश्वास बढ़ता है, समन्वय बढ़ता है, मुद्रा में सुधार होता है और मेगा कैलोरी बर्न होती है। यह एक ऊर्जा को बढ़ावा भी प्रदान करता है और एक आदर्श क्रॉस-ट्रेनिंग कसरत है।

उपविष्ठा कोणासन या चौड़ी टांगों वाली आगे की ओर झुकी हुई मुद्रा टांगों के अंदरूनी और पिछले हिस्से को फैलाती है, पेट के अंगों को उत्तेजित करती है, रीढ़ को मजबूत करती है और मस्तिष्क को शांत करती है।

अधो मुख संवासन या अधो मुख संवासन निचले शरीर को फैलाने में मदद करता है, ऊपरी शरीर को मजबूत करता है, रक्त प्रवाह को उत्तेजित करता है और मुद्रा में सुधार करता है।

ऊंट मुद्रा या उष्ट्रासन पेट और गर्दन में मांसपेशियों को उत्तेजित करता है। यह शरीर के पूरे मोर्चे, टखनों, जांघों और कमर, और छाती को फैलाता है। यह पीठ की मांसपेशियों को भी मजबूत करता है और मुद्रा में सुधार करता है।

देखें जैकलीन का यूट्यूब वीडियो:

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